Breaking News

युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव फेंका

फिरोजाबाद जनपद में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतक के शव को उसके घर से लगभग 100 मीटर दूर पानी की टंकी के पास फेंक दिया गया. पटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस मामले में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एसपी सिटी का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उत्तर थाना क्षेत्र के सत्य नगर टापा कला निवासी अंशुल पुत्र जगदीश का शव सुबह पानी की टंकी के पास पड़ा मिला था. वहां काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.अंशुल के शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे.युवक की हत्या का पता चलते ही एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा, सीओ सिटी हरिमोहन सिंह, सहित कई थानों का फोर्स मौके पहुंच गया.परिजनों ने पुलिस को बताया मृतक कि अंशुल की मां सुनीता देवी, पिता जगदीश व भाई जितेन वर्तमान में हत्या के आरोप में जेल में बंद है।

उसका बड़ा भाई सत्येंद्र गंजडुंडवारा में रहता है जबकि अनिकेत अंशुल और अंकुर फिरोजाबाद में अपनी मौसी के पास रहते थे.अंशुल रात को बिना बताए घर से निकल गया. सुबह उसका शव टंकी के पास पड़ा मिला. युवक की हत्या चाकू से गोदकर की गई है।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने बिल्टीगढ़ गांव में बंटी खिचड़ी

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर घटना का पता लगाने का प्रयास कर रही है.मृतक का मोबाइल भी गायब बताया गया है.परिजनों से तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज की गयी है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन की झांकी ने जीता दूसरा पुरस्कार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • गणतंत्र दिवस परेड में पहली बार हुआ ...