Breaking News

ऑस्ट्रेलिया व भारत के बीच पहले वनडे मैच में दर्शको को नहीं दिखा इन स्टार खिलाडियों का जादू

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विरूद्ध चल रहे 3 वनडे मैचों की सीरीज में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और वह 49.1 ओवर में 255 रन बनाकर आलआउट हो गई। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 250 रनों का टारगेट मिला है।

भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित के आउट होने के बाद धवन व राहुल ने बेहतर शुरुआत दिलाई थी, लेकिन बाद के बल्लेबाज उसका लाभ नहीं उठा सके और पूरी टीम भहरा गई। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्नस लाबुशाने वनडे में पदार्पण कर रहे हैं।

भारतीय टीम को रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका जल्दी लग गया। इसके बाद शिखर धवन (74) के साथ मिलकर लोकेश राहुल (47) ने भारतीय टीम को संभालने की कोशिश की। इन दोनों ने शतकीय साझेदारी कर भारतीय क्रिकेट टीम को जल्दी मिले पहले झटके से उबार लिया। 27.1 ओवर में 134 के स्कोर पर राहुल आउट हो गए।

नंबर चार पर बल्लेबाजी करना कप्तान कोहली को रास नहीं आया और वह भी सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए। उनके जाने के बाद भी कोई भी भारतीय बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल पाया। इनके अलावा रिषभ पंत (28) और रविंद्र जडेजा (25) कुछ देर तक ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण का सामना कर सके।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...