Breaking News

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर सुरेश रैना का बड़ा खुलासा, बताया उनके साथ मैं…

15 अगस्त 2020 की शाम को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इससे उनके फैंस हैरान थे। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया था।

शुभमन गिल ने फैन गर्ल के चक्कर में किया ऐसा, विडियो वायरल

महेंद्र सिंह धोनी

हालांकि, ये एक दिन होना ही था, लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये थी कि एमएस धोनी के तुरंत बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी संन्यास का ऐलान कर दिया था। अब सुरेश रैना ने एक और खुलासा एमएस धोनी को लेकर किया है।

सुरेश रैना ने स्पोर्ट्स तक पर बताया, “हमने एक साथ इतने मैच खेले। मैं उनके साथ भारत और सीएसके के लिए खेलने के लिए भाग्यशाली था। हमें बहुत प्यार मिला। मैं गाजियाबाद से आया हूं, धोनी रांची से। मैं एमएस धोनी के लिए खेला, फिर मैं देश के लिए खेला। यह कनेक्शन है। हमने इतने फाइनल खेले हैं, हमने विश्व कप जीता है। वह एक महान लीडर और एक महान इंसान हैं।”

एमएस धोनी के संन्यास लेने के 30 मिनट के बाद ही सुरैश रैना ने 33 साल की उम्र में रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। हालांकि, दोनों चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले, लेकिन बाद में रैना ऑक्शन में अनसोल्ड रहे और उन्होंने भारतीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ही ले लिया।

बातचीत के दौरान रो पड़ीं ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा, कहा किया जा रहा परेशान…

रैना ने आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच भारत के लिए 2018 में खेला था, जबकि 2019 में धोनी आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उतरे थे। रैना ने अब रिटायरमेंट के बारे में बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...