Breaking News

महिला पार्टनर को चंद मिनटों में सेक्स के लिये करना है उत्तेजित, तो टच करे यह कामोत्तेजक अंग

कई पुरुषों को इस बात को लेकर शिकायत रहती है कि उनकी महिला पार्टनर सेक्स के लिए जल्दी तैयार नहीं हो पाती या फिर उन्हें उत्तेजित होने में काफी समय लगता है. इसका ये कारण हो सकता है कि आपको उन्हें उत्तेजति करना नहीं आता. यह सच है कि महिलायें पुरुषों की तुलना में उत्तेजित होने में ज्यादा समय लेती हैं लेकिन अगर आप कुछ ख़ास तरीकों को अपनाएँ तो आपकी महिला पार्टनर चंद मिनटों में ही उत्तेजित हो सकती हैं. अगर आप उन तरीकों को नहीं जानते हैं तो आपको बता देते है कि कैसे उत्तेजित हो सकती है.

यहां इरोटिक सेक्स स्टोरी (Erotic Sex Stories) की बात हो रही है. आजकल बाज़ार में आपको कई तरह के इरोटिक नावेल मिल जायेंगें. इसके अलावा अगर आपको ऐसे नावेल खोजने में मुश्किलें आ रही हैं तो नेट का सहारा लें. इन्टरनेट पर एक से बढ़कर एक इरोटिक सेक्स स्टोरी और नावेल उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं.

एक बार जब आप इन कहानियों को पढ़ना शुरू करेंगें तो वैसे ही आपकी महिला पार्टनर इस फैंटेसी की दुनिया में खोने लगेंगी. कहानियों को पढ़ने का आपका अनूठा अंदाज़ भी उन्हें उत्तेजित करने में मदद करता है.

आप सिर्फ कहानी पढ़ें ही नहीं बल्कि उसके साथ साथ कहानी के किरदार की एक्टिंग भी करें, इससे आपका फोरप्ले और मजेदार बन जायेगा.

कहानियां पढ़ते समय उसका हर एक हिस्सा पढ़ें कुछ भी छोड़ें नहीं और कहानी को धीमे धीमे पढ़ें जिससे आप दोनों कहानी का ज्यादा मजा ले सकें.

जब आप कहानी पढ़कर सुना रहे हो उस समय उनसे छेड़छाड़ करना न भूलें और बीच बीच में उनके कामोत्तेजक अंगों को छूने की कोशिश करें.

जब आपको लगे कि आपकी महिला पार्टनर अब एक हद तक उत्तेजित हो गयी हैं तो ऐसे में किस करना शुरू कर दें और धीरे धीरे उनके कपड़े उतारें और फिर फोरप्ले का मजा लें.

About News Room lko

Check Also

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व धरोहर दिवस? जानें कैसे होता है स्मारकों का चयन

हर साल 18 अप्रैल के दिन विश्व धरोहर दिवस मनाया जाता है। इस खास दिन ...