Breaking News

जया बच्चन के समर्थन में उतरीं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी, कहा- कुछ लोगों के कारण पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं करें

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन के जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है. इसी बीच बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि जया बच्चन ने संसद में जो बातें कहीं, वो उनसे सहमत हैं.

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने कहा, कई इंडस्ट्रीज और दुनिया में यह (ड्रग सिंडिकेट) फैला हुआ है, ज़ाहिर सी बात है हमारी इंडस्ट्री में भी हुआ होगा. यह कपड़े पर दाग की तरह है, जो धोने से धुल जाएगा. हमारी इंडस्ट्री काफी अच्छी है, कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. जया बच्चन की राजनीतिक प्रतिद्वंदी हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा, कोई भी ड्रग्स या नेपॉटिज्म का आरोप लगाकर इसे नीचे नहीं गिरा सकता. ऐसे आरोप लगाना वास्तव में दुखद है.

आपको बता दें कि बीजेपी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने संसद में इसी मामले पर बोलते हुए कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. यह हमारे देश के युवाओं को भटकाने के लिए पड़ोसी देशों कि साजि़श है. इसकी सफाई जरूरी है. रवि किशन के इसी बयान पर जया बच्चन ने प्रतिक्रिया दी थी. जया बच्चन ने राज्यसभा में रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते.

जया बच्चन ने यह भी कहा कि जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही अपना नाम कमाया, वही इसे गटर बता रहे हैं. मैं इससे असहमत हूं. सरकार को चाहिए कि वो लोगों को ऐसी भाषा के इस्तेमाल से रोके. जया के इस बयान पर सियासत शुरू हो गई. एक तरफ तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका समर्थन किया, तो कई कलाकार उनसे असहमत नजर आए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

तो क्या सच में सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नहीं नजर आएंगी शहनाज गिल ?

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 13 में नजर आईं शहनाज गिल ...