Breaking News

महिलाओ के इस नाजुक अंग को टच करते ही सेक्स के लिये उत्तेजित हो जाएगी आपकी पार्टनर

ऐसा माना जाता है कि पुरुष महिलाओं की तुलना में बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं. उन्हें उत्तेजित करने में ज्यादा समय नहीं लगता. हालांकि यह काफी हद तक सच भी है लेकिन यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि महिला अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए कौन सा तरीका अपनाती है. महिलाओं के पास ऐसा तरीका होना चाहिए जिससे उनका पार्टनर तुरंत सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाये. वैसे देखा जाये तो महिलायें पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए ओरल सेक्स का सहारा लेती हैं और कई पुरुषों ने यह स्वीकार भी किया है कि ऐसा करना उन्हें बहुत पसंद आता है. ऐसी ही एक जगह है जिसको सिर्फ टच करने से ही उनके पार्टनर उत्तेजित हो जायेगा.

अगर आप उस जगह को छूती हैं तो आपका पार्टनर उत्तेजित हो उठेगा. ये है उनके पेनिस के नीचे स्थित टेस्टिकल यानी अंडकोष. पुरुषों के शरीर का यह हिस्सा जितना ज्यादा संवेदनशील और नाजुक होता है उतना ही कामोत्तेजक भी होता है. इस पर कई लोगों ने अपनी राय भी दी है कि अगर पुरुषों के टेस्टिकल को हाथ लगाया जाए तो वे चंद मिनटों में ही मूड में आ जाते हैं.

इसे करते समय कुछ सावधानियां बरतना बहुत ज़रूरी है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टेस्टिकल शरीर का सबसे नाजुक और संवेदनशील अंग होता है. इसलिए जब भी आप उसे स्पर्श करें तो उस पर ज्यादा दवाब न डालें वर्ना आपका सारा मजा बिगड़ सकता है. चाहे आप जितना भी उत्तेजित हों लेकिन इस बात को हमेशा ध्यान रखें कि उसे हल्के हाथो से ही छूना है या फिर धीमे-धीमे ही किस करना है. उस हिस्से में आप अपनी जीभ से भी कुछ मूवमेंट करके इन पलों को यादगार बना सकती हैं.

About News Room lko

Check Also

नवमी की पूजा में पहनकर बैठें ऐसी साड़ी, सादगी भरा दिखेगा लुक

चैत्र नवरात्रि का इंतजार लोग सालभर बड़ी ही बेसब्री केे साथ करते हैं। नवरात्रि के ...