Breaking News

ज़्यादा इंतज़ार किए बगैर सेक्स का प्लेज़र महसूस करना है तो जरुर जान ले यह ट्रिक्स

एक क्विकी सेशन में फोरप्ले के लिए बिल्कुल भी समय नहीं होता है. यानि कम समय में सेक्स करना हो तो आपको कुछ टिप्स अपनाना पड़ता है जिसमें सब कुछ शॉर्ट में करना होता है ताकि आपका सेस्सों भी हो जाये. यह सबसे बेसिक तरीका है. आपको इसमें चुप रहना होता है जिसका मतलब है कि न तो डर्टी टॉक होगी और ना ही मोअनिंग. इतना ही नहीं, आपको बहुत ज़्यादा इंतज़ार किए बगैर प्लेज़र महसूस करने की ट्रिक्स पता होनी चाहिए. तो यहां जानें कम समय में कैसे पा सकते हैं ओर्गेस्म.

काउगर्ल पोजिशन: कुछ सेक्स पोजिशन्स हमेशा और कहीं भी काम आ सकती हैं. काउगर्ल सेक्स पोजिशन में एक पार्टनर दूसरे की गोद में होता है, किसी दीवार का सहारा लेने से आपको बहुत आनंद पाने में मदद मिल सकती है.

हल्के कपड़े पहनें: यदि आप पब या अपने ऑफिस में हैं, तो हमेशा हल्के कपड़े पहनना एक अच्छा विचार हो सकता है. आप बस एक स्कर्ट पहन सकती हैं, या वन ऐसी ड्रेस जिसे आसानी से खोला जा सकता है.

आरामदायक जगह ढूढें: आपको हमेशा ऐसी जगह ढूंढनी चाहिए जो आरामदायक हो, और किसी को पता न चले. किसी पेड़ के नीचे खड़ी कार, एक तहखाना या कोई खाली कमरा आपके काम आ सकता है.

सेक्स्टिंग करें: सेक्स से पहले आपको माहौल बनाने की ज़रूरत पड़ेगी. इसमें आपके पास फोरप्ले का कोई समय नहीं है, इसलिए आप मूड को सेट करने के लिए कॉल कर सकते हैं या अपने साथी को एक टेक्स्ट कर सकते हैं. आपकी सेक्स्टिंग उन्हें रोमांचित करने का काम करेगी.

विश्लेषण न करें: यदि यह एक क्विकि है, तो इसका मतलब है कि आपके पास पता करने का समय नहीं है कि सबकुछ सही हो रहा है. इसलिए बीच में रोकने का कोई मतलब नहीं.

तैयार रहें: तैयार होने का मतलब यह है कि आप हमेशा अपने साथ कंडोम का एक पैकेट रखें, भले ही आप कितनी भी जल्दबाज़ी में क्यों न हों. आपको जल्द कंडोम रोल करना भी आना चाहिए.

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...