Breaking News

आकांक्षा की वजह से मुझे बिग बॉस में सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा: पारस छाबड़ा

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से बाहर निकलकर आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भले ही बिग बॉस का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए, लेकिन वह टीवी पर छाए हुए हैं. वह इन दिनों ‘मुझसे शादी करोगे’ में दिखाई दे रहे हैं, जिसके जरिए वह अपनी दुल्हन तलाश रहे हैं. वैसे, इस शो में जाने के लिए पारस आकांक्षा पुरी का दिल तोड़ चुके हैं. बिग बॉस में एक बार तो सलमान खान भी पारस को आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) के चलते डांट चुके हैं. अब पारस खुद आकांक्षा मिलकर बोलना चाहते हैं कि मुझे भूल जाओ.

हमारी सहयोगी वेबसाइट  एक – मैं पहले भी इस पर बात कर चुका हूं. अगर आकांक्षा पुरी सच में मुझसे प्यार करती है तो उसे मीडिया के सामने यकीन दिलाने की जरूरत नहीं. मैं उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं देखता. जब आकांक्षा ने मीडिया के सामने बयान दिया तो मैं बिग बॉस के घर में था. जो भी बयान सामने आए, उसी की तरफ से आए. किसी ने मेरी बात नहीं सुनी. हमारी पर्सनल बातें कैसे लीक कीं. उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था.

पारस ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि आकांक्षा की वजह से मुझे सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा. उसकी इन हरकतों पर मैं ये ही कह सकता हूं कि मैं उसके साथ नहीं रहने वाला. मैं आकांक्षा से मिलूंगा तो उन्हें समझाऊंगा कि उन्हें अब आगे बढ़ जाना चाहिए.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- आकांक्षा भी इस रिश्ते से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. उनका कहना है कि जब उन्होंने शो के दौरान उनके बारे में झूठ बोला, वह तभी इस रिश्ते से बाहर निकल गईं, लेकिन अब किसी लड़के पर विश्वास करना मुश्किल होगा. वह गरिमा के साथ अब आगे बढ़ना चाहती हैं.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...