Breaking News

जय-माही की क्यूट बेटी तारा के साथ नजर आई शहनाज, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल बुधवार को टेलीविजन के मोस्ट फेमस कपल जय भानुशाली और माही विज से मिलने उनके घर पहुंची. शहनाज जय-माही की क्यूट बेटी तारा से भी मिली. शहनाज गिल और तारा की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इस फोटो में शहनाज और तारा बेहद क्यूट नजर आ रहें है. फोटो में शहनाज तारा को किस कर रहीं है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस माही विज शहनाज गिल को बहुत ज्यादा पंसद करती है और शहनाज उनकी फेवरेट हैं. शहनाज की क्यूट अदाएं और शरारतें माही को बेहद पसंद आती हैं. वे अक्सर शहनाज के सपोर्ट में ट्वीट किया करती नजर आती है.

जब बिग बॉस 13 में शहनाज गिल को निशाना बनाया जाता था, तब माही विज शहनाज का अक्सर फेवर लेती दिखी थीं. वे सोशल मीडिया पर शहनाज के पक्ष में बोला करती थीं.

बिग बॉस के बाद शहनाज गिल नया शो मुझसे शादी करोगे कर रही हैं. यहां वे अपने पार्टनर की तलाश करती नजर आ रही हैं. शो में शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी अपनी लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं.

बिग बॉस 13 के सेट पर जय भानुशाली और माही विज नजर आ चुके हैं. दोनों शो में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने पहुंचे थे.

माही विज और जय भानुशाली के साथ शहनाज गिल का गेट टुगेदर चर्चा में है. जय तो बिग बॉस में शहनाज से मिले थे. वे एक टास्क के दौरान बिग बॉस हाउस में गए थे.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...