Breaking News

ब्लू बिकिनी में रुबीना दिलैक को देखकर फैन्स बोले- मैडम ने बढ़ा दी गर्मी

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ की विनर और टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आये दिन चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। आये दिन वो अपनी फोटो और वीडियोस से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।

इसी बीच रुबीना ने अपने ब्लू बिकिनी में फोटो शेयर कर फैन्स का दिल लूट लिया। रुबीना का बिकिनी अवतार इतना दिलकश है कि फैन्स उनके आगे दिल हार बैठे हैं। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रूबिना स्काई ब्लू कलर की बिकिनी में पूल में उतरते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रुबीना का ग्लैमरस अवतार साफ दिख रहा है।

रुबीना ने तस्वीर शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी लिखा, ‘वेकेशन के लिए तरस रही हूं, एक बीच, बिकिनी और कुछ पिक्चर्स ‘बाई अभिनव शुक्ल।”  टीवी एक्ट्रेस ने इशारा किया है वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन मनाना चाहती हैं। रुबीना की इस पोस्ट पर फैन्स खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने रुबीना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘OMG हॉटनेस ओवरलोडेड’, तो एक और लिखा है, ‘बॉस लेडी’, इस तरह से फैंस उनकी फोटो पर जमकर प्यार की बौछार कर रहे हैं।

इन दिनों रुबीना अपने फेमस शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही थी। इस सीरियल में हर्मन के किरदार में सिजेन खान नज़र आ रहे हैं। बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में पहले से भी ज्यादा इजाफा हुआ है।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...