Breaking News

गुरुद्वारा नाका हिंडोला में बुधवार से 12 वर्ष के ऊपर बच्चों को भी वैक्सीन लगना प्रारंभ

लखनऊ। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में चल रहे ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में बुधवार से 12 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों को भी वैक्सीन लगना प्रारंभ हो गया। यह जानकारी लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने देते हुए बताया कि गुरुद्वारा साहब में कोविशील्ड और कोवैक्सीन दोनों की पहली और दूसरी डोज के साथ ही बूस्टर डोज भी लगाई जा रही है।

कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने बताया कि हमारे लिए यह गर्व की बात है कि गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर में 14 जून 2021 से वैक्सीनेशन प्रारंभ हुआ था और आज तक इसमें एक लाख से ज्यादा व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। सरकार और प्रशासन ने भी वैक्सीनेशन के मिशन में अपना पूर्ण योगदान दिया है तभी देश में और लखनऊ में वैक्सीनेशन ने रिकॉर्ड समय में अधिकाधिक लोगों को वैक्सीन लगाने में सफलता प्राप्त की है। हमारी कमेटी नगरवासियों से अपील करती है कि सभी लोग शीघ्र से शीघ्र अपना वैक्सीनेशन पूर्ण कर ले और बच्चों को भी वैक्सीन जरूर लगवा लें ताकि सभी लोग सुरक्षित हो सके।

कमेटी के पदाधिकारी हरमिंदर सिंह टीटू, हरविंदर पाल सिंह नीता, कुलदीप सिंह सलूजा अपने सहयोगियों के साथ लगातार वैक्सीनेशन के काम में अपना पूर्ण सहयोग देते हुए वैक्सीन लगवाने आने वालों की पूरी तन्मयता के साथ सुविधा का ध्यान रखते हैं यहां पर वैक्सीन लगवाने आने वाले सभी लोगो ने मेडिकल टीम, प्रबंधक कमेटी के सदस्यों और गुरूद्वारा साहिब के सेवादारों द्वारा पूरी तन्मयता से की जा रही सेवा की भी सराहना की है।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...