उत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल सभागार में नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की 232 वीं स्थाई वार्ता तंत्र की बैठक संपन्न

लखनऊ। उत्तर रेलवे के मंडलीय कार्यालय स्थित सभागार में बुधवार को नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की 232 वीं स्थाई वार्ता तंत्र की बैठक का आयोजन किया गया।

इस बैठक का शुभारम्भ मंडल रेल प्रबंधक ,उत्तर रेलवे, लखनऊ सुरेश कुमार सपरा द्वारा किया गया। उल्लेखनीय है कि इस प्रकार की वार्ता तंत्र का आयोजन नियमित तौर पर किये जाने का प्रावधान है, जिसका उद्देश्य प्रशासन एवं यूनियन के आपसी सामंजस्य एवं सहभागिता के द्वारा प्रशासनिक एवं कर्मचारी मुददों के त्वरित समाधान की दिशा में आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करना है।

बैठक को संबोधित करते हुए मंडल रेल प्रबंधक ने मंडल की उपलब्धियों एवं वर्तमान में कार्यान्वित की जानेवाली कार्यप्रणाली से यूनियन के पदाधिकारियों को अवगत कराया ,साथ ही उन्होंने कर्मचारियों के हितों हेतु रेल प्रशासन द्वारा उठाये गए कदमों से भी अवगत कराया।

इस बैठक में ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन व नॉर्दर्न रेलवे मेंन्स यूनियन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा की उपस्थिति रहे , उन्होंने लखनऊ मंडल के कर्मचारी हितों को सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर निष्पादन करने का सुझाव दिया।

इस अवसर पर, अपर मंडल रेल प्रबंधकों सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह, मंडल मंत्री आर. के.पाण्डेय सहित यूनियन के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, July 04, 2022 उत्तर प्रदेश। ...