Breaking News

हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Realme X2 Pro, जानिए ये होगी कीमत

Realme X2 Pro अगले हफ्ते हिंदुस्तान में लॉन्च होने वाला है. इस Smart Phone को चाइना में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था. हिंदुस्तान में इस Smart Phone को चाइना में लॉन्च हुए Smart Phone के जैसे विशेषता के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है.

कंपनी के CEO माधव सेठ ने आज अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए इसके कई विशेषता रिवील किए हैं. यही नहीं, कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इसके फास्ट चार्जिंग फीचर के बारे में भी टीज किया गया है. माधव सेठ के ट्वीट के मुताबिक, फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा. ट्वीट में एक वीडियो के जरिए Realme X2 Pro के डिस्प्ले की इफिशिएंसी को दर्शाया गया है.

Realme X2 Pro में स्मूथ स्क्रॉलिंग वाला डिस्प्ले एक्सपीरियंस मिलेगा. साथ ही साथ इसमें हायर रिफ्रेश रेट के साथ-साथ बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस भी मिलेगा. फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. Realme के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही इसे मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है.

वहीं, कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल द्वारा जारी किए गए वीडियो में इस Smart Phone के चार्जिंग फीचर की तुलना फास्टेस्ट ट्रेन, बुलेट ट्रेन  कार से की गई है. इससे साफ पता चलता है कि इसमें VOOC टेक्नोलॉजी के सबसे फास्ट चार्जिंग फीचर का प्रयोग किया जाएगा.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...