Breaking News

ट्रक ड्राइवर की मौत मामले में रालोद ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, दोषी जीएसटी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लखनऊ। प्रदेश में “व्यापारियों पर लगातार हो रहे अत्याचार और शोषण” यह आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय लोकदल व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने कहा कि भाजपा शासनकाल में उत्तर प्रदेश में व्यापारियों का लगातार उत्पीड़न और शोषण जारी है। अभी चंद दिनों इसका ज्वलंत उदाहरण कानपुर नगर में देखने को मिला है।

👉बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, गलत सिग्नल से दूसरे ट्रैक पर चली गई ट्रेन

श्री अग्रवाल ने कानपुर में घटित हुई घटना की जांच और परिवार को न्याय दिलाने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इसकी मांग की है। उन्होंने पत्र में अवगत कराते हुए कहा कि दिनांक 21 जुलाई को गोविंद पुत्र स्व बलवीर सिंह उर्फ बिल्लू, मकान संख्या 2289 अमनपुरा अमरपुरा लुधियाना के निवासी हैं।

ट्रक चालक की मौत के मामले में रालोद ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, दोषी जीएसटी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

गोविंद के पिता ट्रक चालक थे, जोकि दिनांक 21 जुलाई को कानपुर में थे। भाई का निधन होने के कारण उन्होंने अपने पिता से बात की और दुखद समाचार बताया, लेकिन पिता द्वारा बताया कि जीएसटी के अधिकारियों द्वारा कानपुर में ट्रक रोकी गयी है। इसके कुछ समय बाद ही ट्रक में संदिग्ध परिस्थितियों में गोविंद के पिता की भी मौत हो गयी। ऐसे में भाई और पिता के खोने के बाद गोविंद पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री से घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की, जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

About Samar Saleel

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...