Breaking News

रेप और मर्डर की धमकियों के बीच एक्ट्रेस ने खोला अपना दिल, चाहिए सिक्योरिटी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने काम और शोज से ज्यादा अपने लुक्स और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस इसलिए चर्चा में थीं क्योंकि उन्होंने अपने लिए सिक्योरिटी के लिए मांग की थी. उर्फी जावेद ने कुक समय पहले एक नया इंटरव्यू दिया है जिसमें हसीना ने अपना दिल खोलकर रख दिया है. उर्फी ने बताया है कि उन्हें सिक्योरिटी क्यों चाहिए, वो इस तरह के बोल्ड आउटफिट्स और लुक्स क्यों अटेम्पट करती हैं, उनका परिवार इस सबके बारे में क्या सोचता और कहता है और उर्फी को जो आए दिन रेप और मर्डर की धमकियां मिलती हैं, उनपर एक्ट्रेस का रिएक्शन कैसा होता है…

महाराष्ट्र के एक महिला संगठन ने हाल ही में मुंबई पुलिस से रिक्वेस्ट की, कि उर्फी जावेद को सिक्योरिटी (Urfi Javed Security) दी जाए. उर्फी ने सिक्योरिटी की मांग क्यों की, इसपर एक्ट्रेस ने एक खास इंटरव्यू में बात की जो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया (Times of India) को दिया है. उर्फी ने बताया कि वो लोगों के उनके कपड़ों पर रिएक्शन्स और कुछ नेताओं की उनके खिलाफ शिकायतों की वजह से वो बहुत असुरक्षित महसूस करती हैं और इसलिए उन्हें लगता है कि उनके लिए सिक्योरिटी जरूरी है.

उर्फी जावेद ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि किस तरह आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर और फोन पर भी रेप और मर्डर की धमकियां मिलती हैं जिनसे वो तो परेशान हैं ही, उनकी सुरक्षा को लेकर उनके माता-पिता भी परेशान हैं. उर्फी ने यह कहा है कि वो इस तरह के कपड़े अटेंशन के लिए पहनती हैं और वो इस बात को मानती हैं. उनका मानना है कि इस इंडस्ट्री में सभी को फेम और अटेंशन चाहिए है और ऐसे में अगर यह उनका तरीका है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है!

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...