Breaking News

यूपी के इस जिले में बकरे के सर पर मोहम्मद लिखा होने का दावा, कीमत लाखों में पहुंची

बांदा के महुआ ब्लॉक के निवादा गांव में एक बकरे को देखने वालों का तांता लगा हुआ है. बकरा खरीदने को ले कर लोगों में होड़ लगी है जिससे बकरे की कीमत लाखों में पहुंच गई है.

ईद उल अज़हा जैसे-जैसे नजदीक आ रही है बकरों की खरीद फरोख्त का सिलसिला तेज हो रहा है. लॉक डाउन की वजह से भले ही बाजार में बकरों की कोई बाजार न लग रही हो लेकिन इक्का दुक्का बकरे लोग बाजऱों में लिए दिखाई दे रहे हैं, कुछ लोगों ने बकरे खरीदने के लिए गांव की तरफ जाना शुरू कर दिया है, ताकि गांव में जो लोग बकरे पाले हुए हैं, उनसे खरीद सकें. इसी दरम्यान बांदा के महुआ ब्लॉक के निवादा गांव में एक बकरा ऐसा ह,ै जिसके सर पर इस्लाम धर्म के पैग़म्बर मोहम्मद साहब का नाम लिखा होने का दावा किया जा रहा है.

इस बकरे के सर पर मोहम्मद लिखा होने से इस बकरे को देखने वालों का गांव में तांता लगा हुआ है. हर कोई इस बकरे को खरीदना चाहता है. इसी होड़ में इस बकरे की कीमत लाखों में पहुंच गई है. महुआ ब्लॉक के निवादा गांव निवासी बकरे के मालिक मोहम्मद हासिम ने बताया कि ये बकरा लगभग दो वर्ष का हो चुका है, इस बकरे के सर पर मोहम्मद लिखा है जिसकी वजह दे इसे देखने और खरीदने वाले लगातार आ रहे हैं अब तक इस बकरे की कीमत एक लाख तीस हजार लग चुकी है लगातार लोग आ रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...