Breaking News

IND vs SA : पांच टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में ये होगी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 9 जून से 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंच गई. इससे पहले पांच जून को टीम इंडिया दिल्ली में एकत्र होगी।

सीरीज का पहला मैच दिल्ली में ही खेला जाना है। इससे पहले 22 मई को इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। अब सवाल ये है कि सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी। यानी किस टीम के साथ कप्तान केएल राहुल मैदान में उतरने वाले हैं।

आईपीएल में हिस्सा लेने वाले क्विंटन डिकॉक, डेविड मिलर और कगिसो रबाडा पहले से ही भारत में मौजूद हैं और अब इस सीरीज के लिए टीम से जुड़ जाएंगे. भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम ने कई युवा चेहरों को मौका दिया है, इसमें ट्रिस्टियन स्टब्स भी शामिल हैं. स्टब्स आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले थे. लेकिन, अपनी छाप नहीं छोड़ पाए थे.

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहले टी20 मैच के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन : केएल राहुल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, रिषभ पंंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम : केएल राहुल, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर,​ रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

About News Room lko

Check Also

विश्व ओलंपिक दिवस : सिठमरा में आयोजित भाला फेंक में अनामिका और दौड़ में खुशी अव्वल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, June 25, 2022 कानपुर देहात। ...