Breaking News

उत्तराखंड: चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी ने 55025 मतों से दर्ज़ की ऐतिहासिक जीत, BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

विधानसभा अध्यक्ष ने दी सीएम को शुभकामनाएं उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी भूषण ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उपचुनाव में मिली प्रचंड जीत पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। जिसमें सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ऐतिहासिक विजय हासिल की है।

उन्‍हें कुल 58258 वोट मिले हैं। कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को 3233 मत मिले। वहीं सपा समर्थित प्रत्याशी को 409 और निर्दल प्रत्याशी हिमांशु गडकोटी को 399 मत मिले हैं। सीएम के सामने सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई है। 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह जनता के प्रेम, विश्वास और आशीर्वाद की ऐतिहासिक जीत है। विधानसभा अध्यक्ष ने आशा व्यक्त की है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विकास यात्रा को निरंतर जारी रखते हुए देवभूमि उत्तराखंड के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे।

सीएम धामी ने 55025 वोटों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। चुनाव में ईवीएम से 62898 मत और पोस्टल बैलेट से 1303 वोट पड़े थे। सीएम धामी की जीत के बाद से भाजपा में जश्न का माहौल है। पीएम मोदी और सीएम योगी ने ट्वीट कर धामी काे ऐतिहासिक जीत की बधाई दी है।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...