Breaking News

Ind vs SL: श्रीलंका दौरे के लिए आज टीम इंडिया हुई रवाना, इन खिलाडियों की मिली PLAYING XI में जगह

शिखर धवन की अगुवाई वाली भारत की व्हाइट बाॅल स्पेशलिस्ट टीम सोमवार को श्रीलंका के लिए रवाना हुई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने सोमवार को पूरे भारतीय टीम की एक तस्वीर साझा की और पोस्ट के साथ कैप्शन दिया: “पूरी तरह से तैयार। श्रीलंका की ओर।”

श्रीलंका के खिलाफ सभी टीमों के टी20 के रिकॉर्ड काे देखें तो टीम इंडिया नंबर-1 पर है. टीम इंडिया ने श्रीलंका से अब तक 19 टी20 मैच खेले हैं. 13 में जीत मिली है. यानी टीम इंडिया ने लगभग 70 फीसदी मुकाबले जीते हैं. 5 में हार मिली है. एक मैच का रिजल्ट नहीं निकल सका. वहीं पाकिस्तान ने श्रीलंका से 21 में से 13 मैच जीते हैं. 8 में उसे हार मिली है. न्यूजीलैंड ने 19 में से 10 मैच में जीत दर्ज की है.

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया.

श्रीलंका दौरे के लिए भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने रविवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सफेद गेंद वाली टीम अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होगी ताकि वे टी 20 विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं के दरवाजे पर दस्तक दे सकें जो इस साल के अंत में खेला जाना है।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...