Breaking News

विश्व कप 2023 में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया, 8वीं बार हारा पाकिस्तान

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड में अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया है। विश्व कप में भारत के हाथों पाकिस्तान 8वीं बार हारा है।

विश्व कप 2023 में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया, 8वीं बार हारा पाकिस्तान

• कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए 86 रन 

विश्व कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में मुकाबला खेला जा रहा है। 156 रन पर भारत को तीसरा झटका लगा है। कप्तान रोहित शर्मा 86 रन बनाकर आउट हो गए हैं।

विश्वकप 2023 में आज भारत पाकिस्तान का मुकाबला हो रहा है। भारत ने अपना दूसरा विकेट खो दिया है। विराट कोहली 16 रन बनाकर आउट हो गए हैं। रोहित शर्मा ने वनडे में अपने 300 छक्के पूरे कर लिए हैं। वह वनडे में 300 छक्के लगाने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज बन गए। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के 351 और वेस्टइंडीज के पूर्व ओपनर क्रिस गेल के 331 छक्के हैं।

पाकिस्तान को पहली सफलता शाहीन अफरीदी ने दिलाई। उन्होंने तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर शुभमन गिल को आउट कर दिया। गिल 11 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हुए।

पाकिस्तान ने भारत को 192 रनों का लक्ष्य दिया है। टीम इंडिया के लिए पांच गेंदबाजों ने दो-दो विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए। गेंदबाजी करने वालों में सिर्फ शार्दुल ठाकुर ही ऐसे रहे जिन्हें एक भी सफलता नहीं मिली।

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...