Breaking News

भारत का पलड़ा भारी सलमान बट ने पंत पर कमेंट कर बोली बड़ी बात

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं. वह चटगांव में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं. उन्होंने मुकाबले की पहली पारी में 45 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली. उनकी फिटनेस को लेकर अक्सर सवाल उठते हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने उन्हें ‘मोटा’ कहा है.

महिला ने‘चार’ पैरों वाली बच्ची को दिया जन्म, सर्जरी के जरिए होगा …देखने के लिए उमड़ी भीड़

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट को लगता है कि भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का वजन ज्यादा है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट की पहली पारी में पंत के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए यह टिप्पणी की. बट ने कहा कि पंत कुछ अनोखे शॉट खेलने की कोशिश करते हैं लेकिन अगर वह फिट होते तो उनके लिए वैसे शॉट खेलने आसान रहता. पंत ने पहली पारी में नंबर-5 पर बल्लेबाजी की. उन्होंने 102 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 6 चौके और 2 छक्के जड़े.

फिटनेस पर बोले बड़ी बात

बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘ऋषभ पंत (चटगांव में) वैसे ही खेल रहे थे, जैसा वह पसंद करते हैं लेकिन वह कुछ नया करने के लिए गए और आउट हो गए. यह एक अजीबोगरीब वाकया था. मैं हमेशा ऋषभ पंत की फिटनेस पर बोलता हूं क्योंकि इस तरह के शॉट वह खेलते हैं और कुछ नया करने की कोशिश करते हैं. अगर वह फिट होते तो उनके लिए वैसे शॉट्स को खेलना आसान होता. मुझे लगता है कि वह ज्यादा वजन वाले हैं. निश्चित रूप से वह मोटे हैं और इस वजह से वह बहुत चुस्त नहीं हैं. वह उस स्तर के नीचे है जहां वह फिटनेस के मामले में होने चाहिए.’

चटगांव के जहूर अहमद चौधरी क्रिकेट स्टेडियम में जारी इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने 133.5 ओवर में अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए. इसके बाद बांग्लादेश की पहली पारी 150 रन पर सिमट गई. टीम इंडिया के लिए चेतेश्वर पुजारा (90), श्रेयस अय्यर (86) और रविचंद्रन अश्विन (58) ने अर्धशतक जड़े. कुलदीप यादव ने भी प्रभावित किया और उन्होंने 114 गेंदों पर 5 चौकों की बदौलत 40 रन बनाए. कुलदीप ने बांग्लादेश के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भी भेजा.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...