Breaking News

भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली को मिल रही बर्थडे की बधाइयां

भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली आज 31 साल के हो गए। कोहली दुनिया के स्टार क्रिकेटरों में शुमार हैं। यही वजह है कि आर्इसीसी से लेकर खिलाड़ियों तक, सभी ने विराट को जन्मदिन की बधार्इ दी। आर्इसीसी ने कोहली के विराट रिकाॅर्ड को लेकर तारीफ की। आर्इसीसी ने टि्वटर पर लिखा, सबसे तेज 20 हजार रन बनाने वाले इंटरनेशनल रन, बतौर टेस्ट कैप्टन सबसे ज्यादा दोहरे शतक आैर पहला खिलाड़ी जिसने सभी आर्इसीसी अवार्ड जीते। हैप्पी बर्थडे विराट कोहली।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआर्इ) ने भी अपनी टीम के कप्तान को जन्मदिन की बधार्इ दी। बीसीसीआर्इ ने लिखा, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 31 साल के हो गए। आइए देखें विराट कोहली के पहले शतक की जहां से रन मशीन की शुरुआत हुर्इ।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी विराट को अपने तरीके से शुभकामनाएं दी। कैफ ने लिखा, साल 2012 में जब मैं आरसीबी के लिए खेलता था। तब मैं आैर विराट लैपटाॅप पर एक साथ बार्सिलोना का मैच देख रहे थे। उस वक्त मैंने सोचा कि यह एक स्पेशल खिलाड़ी है। मगर क्या पता था कि वो आज लीजेंड क्रिकेटर बन जाएगा। हैप्पी बर्थडे विराट कोहली।

अपने अनोखे ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी किंग कोहली को बधार्इ दी। वीरू ने कोहली की तारीफ करते हुए लिखा, बादलों की तरह छाए रहे, हमेशा खुश रहो।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने टि्वटर पर लिखा, यह दिन बार-बार आए डियर विराट कोहली। आपको आने वाला साल खुशियों से भरा हो। प्रार्थना करता हूं कि आप नए रिकाॅर्ड बनाएं। हैप्पी बर्थडे विराट कोहली।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...