Breaking News

न्यू साउथ वेल्स यूनिवर्सिटी से PHD कर रहे भारतीय छात्र पर 11 बार किया गया चाकू से वार, हमलावर हुआ गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया में लूट के इरादे से एक हमलावर ने 28 वर्षीय भारतीय छात्र के चेहरे, सीने और पेट पर चाकू से कई वार किए।हमले के बाद भारतीय छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। सिडनी में आरोपी ने भारतीय छात्र पर चाकू से 11 बार वार किया।

छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उस व्यक्ति ने कथित तौर पर नकदी की मांग की और उसे धमकी दी। उसने मना किया तो हमलावर ने भागने से पहले उस पर चाकूओं के 11 बार वार किया। घटना के बाद शुभम किसी तरह भागकर पड़ोस के एक घर में गया जहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस बयान में कहा गया है, “गर्ग के चेहरे, सीने और पेट पर चाकू से कई वार किए गए। उसने एक नजदीकी मकान में रह रहे लोगों से मदद मांगी, जिसके बाद उसे रॉयल नॉर्थ शोर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में गर्ग की सर्जरी हुई। उसकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर है।”

28 साल का भारतीय छात्र शुभम गर्ग आगरा का रहने वाला है। शुभम सिडनी के न्यू साउथ वेल्स यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहा है। आरोपी ने शुभम पर 6 अक्टूबर को हमला किया था। घटना की जानकारी के बाद शुभम के माता-पिता ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए वीजा पाने की कोशिश में जुटे हैं।भारतीय छात्र ने युवक को पैसे देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद हमलावर ने उस पर चाकू से कई वार किए और फिर फरार हो गया।

 

About News Room lko

Check Also

वित्त मंत्रालय नहीं तो उप-प्रधानमंत्री बनाकर की भरपाई, नवाज के खास को शहबाज सरकार ने ऐसे किया खुश

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने विदेश मंत्री इशाक डार को पाकिस्तान का उप प्रधानमंत्री ...