Breaking News

फिल्म “श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने” के फर्स्ट मोशन पोस्टर को देख इंडस्ट्री और प्रशंसक ने की राजकुमार राव की सराहना

राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया पर  फिल्म की एक छोटी सी झलक साझा की थी, जिसमे उनका किरदार दौड़ लगाकर  फिनिश लाइन को  पार करते हुए नज़र आ रहा है, जिसे देख प्रशंसक अपना उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं।

गॉडजिला x कॉन्ग की शानदार कमाई जारी, जानें अन्य फिल्मों का कलेक्शन

फिल्म के इस फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक ऐसी यात्रा जो आपको आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगी! आप सबका नजरिया बदलने आ रहे हैं श्रीकांत।”जिसके  तुरंत बाद इंडस्ट्री के साथ-साथ प्रशंसकों भी राजकुमार की  खूब तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म के पहले लुक के प्रति अपना प्यार बरसाने के बाद  अब ट्रेलर और फिल्म देखने के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, प्रशंसकों ने कमेंट किया  कि कैसे वे इसका ‘बेसब्री से इंतजार’ कर रहे हैं। दरअसल, इंडस्ट्री के दिग्गजों ने भी एक्टर की तारीफ की।

मुकेश छाबड़ा ने लिखा, ये मेरा वाला ओजी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) है। निर्देशक हंसल मेहता ने भी पहले लुक की सराहना की और साझा किया, राजकुमार राव द्वारा टूर डी फोर्स देखें, विनोद रावत ने कहा, पूरी तरह से मासूमियत, अवश्य देखें, बधाई हो भाई राजकुमार राव।

मेडिकल कॉलेज में प्रवेश से वंचित OBC छात्र सामान्य श्रेणी में दाखिले के योग्य; गुजरात HC के फैसले पर रोक

यह फिल्म दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म  10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आँखें खोलने’ (Srikanth-Aa Raha Hai Sabki Aankhen Kholne) तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...