Breaking News

Intimate seen लीक हुआ तो राधिका आप्टे को आया गुस्सा, बोली ये बात…

बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मानी जानें वाली राधिका आप्टे अक्सर अपने बोल्ड शूट और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर राधिका सुर्खियों में हैं। इस बार का भी माजरा फिल्म के दौरान इंटीमेट सीन से जुड़ा हैं। दरअसल राधिका आप्टे जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ में नज़र आने वाली हैं, इस फिल्म में एक्टर देव पटेल उनके अपोजिट होंगे। फिल्म में राधिका और देव पटेल का एक बेहद ही बोल्ड इंटीमेट सीन है। फिल्म का ये सीन भारत में रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया हैं। फिल्म से लीक हुए सीन को देख कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। राधिका आप्टे की इस सीन को लेकर कड़ी आलोचना भी हो रही है। वहीं कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट भी किये हैं।

इस पूरे मामले पर जब अभिनेत्री से बात की गई तो वह काफी गुस्से में नजर आई। राधिका आप्टे ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा कि ”इस फिल्म में कई खूबसूरत सीक्वेंस भी है लेकिन सिर्फ ये वीडियो वायरल होने हो रहा है। इसकी वजह लोगों की साइको मानसिकता है।” राधिका ने ये भी कहा कि इंटरनेट पर इसे उनके नाम से फैलाया जा रहा है। लोग वीडियो को क्यों देव पटेल के नाम से इसे नहीं फैला रहे हैं? इससे जाहिर है कि कुछ लोग मुझे टारगेट कर रहे हैं। मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है लेकिन इसका एक ही जवाब है कि- खराब मैं नहीं हूं खराब लोगों की मानसिकता हैं।

Loading...

आपको बता दें कि राधिका आप्टे ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। आज राधिका आप्टे बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार हैं। राधिका आप्टे तब सुर्खियों में आई जब अभिनेत्री ने अजय देवगन की फिल्म ‘पार्च्ड’ नें न्यूज सीन दिया था। राधिका का ये बॉलीवुड में पहला बोल्ड शूट था इससे पहले अभिनेत्री ने इस तरह के किरदार नहीं किये थे। अभिनेत्री ने अक्षय कुमार की पैडमैन, फोबिया, मेल्डी, हंटर, मांझी जैसी फिल्मों में शानदार रोल प्ले किया है। ये नेटफ्लिक्स की मशहूर बेवसीरीज सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में रॉ एजेंट के किरदार में नजर आई थी।

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

कास्टिंग काउच से बचने के लिए ये उपाय अपनाती है टीना

मनोरंजन जगत में कास्टिंग काउच चलता रहता है व कुछ ऐसी हस्तियां हैं, जिन्होंने इस बारे में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *