Breaking News

बिग बॉस 14 के घर से हुआ इस कंटेस्टेंट का पत्ता साफ, अर्शी खान को सलमान के साथ बदतमीजी करना पड़ा महंगा

चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के हाउस से इस सप्ताह भी किसी एक सदस्य की यात्रा समाप्त हो जाएगी। आज वीकेंड के वार में सलमान खान एलिमिनेशन में आए किसी एक मेंबर को घर से बाहर का मार्ग दिखाएंगें। नॉमिनेशन टास्क हारने के पश्चात् अर्शी खान, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, अभिनव शुक्ला तथा एजाज खान जैसे कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन का संकट मंडरा रहा है। इसी बीच हमें ये रहस्य पता चल चुका है कि इस सप्ताह ‘बिग बॉस 14’ के घर से कौन सा मेंबर बेघर होने वाला है।

इस वीकेंड के वार में कश्मीरा शाह ‘बिग बॉस 14’ के हाउस से एलिमिनेट होने वाली हैं। कम वोट्स प्राप्त होने के कारण कश्मीरा शाह को ‘बिग बॉस 14’ के घर से बेघर कर दिया गया है। ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में सीनियर कंटेस्टेंट बनकर कश्मीरा शाह ने ‘बिग बॉस 14’ के हाउस में एंट्री मारी थी। वही ऐसे में कश्मीरा शाह ‘बिग बॉस 14’ के हाउस में बेहद ही कम वक़्त टिक पाईंं हैं।

एलिमिनेशन टास्क जीतने के पश्चात् भी विकास गुप्ता के कारण कश्मीरा शाह एलिमिनेशन में आ गई थीं। ‘बिग बॉस 14’ के फैन द खबरी ने दावा किया है कि प्रशंसकों का दुलार न मिलने के कारण अब कश्मीरा शाह गेम से बाहर हो चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर अर्शी खान पर भी एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। वही आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विकास गुप्ता के कारण सलमान खान अर्शी खान को खूब खरीखोटी सुनाएंगे।

सलमान खान का क्रोध देखकर अर्शी खान भी भड़क जाएंगी। सलमान खान से बदतमीजी करने के कारण बिग बॉस अर्शी खान के लिए घर के दरवाजे खोल देंगे। पहले तो अर्शी खान सलमान खान के समक्ष से उठकर चली जाएंगी। वही जैसे ही ‘बिग बॉस 14’ के घर के दरवाजें खुलेंगे वैसे ही अर्शी खान घर से बाहर जाने से मना कर देंगी। ऐसे में ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या धमाल मचाने वाला है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...