Breaking News

भारत में लांच हुई Jawa Perak Bobber, जानिए ये है कीमत

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (mahindra and mahindra) की सहायक कंपनी क्लासिक लीजेंड्स ने हिंदुस्तान में Jawa Perak bobber लॉन्च कर दी है.

पिछले एक वर्ष से हिंदुस्तान में इस बाइक का इन्तजार हो रहा था जिसे अब लॉन्च कर दिया गया है. इसे वर्ष 2018 में हिंदुस्तान में जावा की दोबारा एंट्री के समय ही पेश किया गया था जिसकी लॉन्चिंग एक वर्ष बाद की गई है. इस बाइक की मूल्य भी कम रखी गई है जिससे ग्राहक इस बॉबर स्टाइल बाइक को सरलता से खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि जावा पेराक बाबर की अच्छाई क्या है.

इंजन  पावर

इंजन  क्षमता की बात करें तो Jawa Perak bobber में 334cc सिंगल-सिलिंडर, DOHC लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 30bhp की मैक्सिमम क्षमता के साथ 31nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है  BS6 कंप्लायंट है.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन तो वहीं रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है जो आपकी राइड को कम्फर्टेबल बनाता है. अगर सेफ्टी विशेषता की बात करें तो इस बाइक में डुअल चैनल ABS के दिए गए हैं. तेज स्पीड में ये एबीएस बाइक को स्टेबल रखता है साथ ही राइडर को तीखे मोड़ों पर सेफ भी रखता है.

आपको बता दें Perak BS6 इंजन कंप्लायंट होगी. ऐसे में अब इस बाइक को अपडेशन की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी. शायद इसी वजह से कंपनी ने Jawa Perak बॉबर को इस समय लॉन्च किया है. अगर ये बाइक पहले लॉन्च की गई जाती तो इसे दोबारा से अपडेट करना पड़ता  इसी वजह से कंपनी ने इस बाइक को हिंदुस्तान में लॉन्च करने के लिए एक वर्ष का समय लिया.

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...