Breaking News

बबीता की मदद करने की कोशिश में मुसीबत में फसे जेठालाल 

जेठालाल अपनी एकमात्र पत्नी दया के प्रति वफ़ादार है, लेकिन वह बबीता के प्रति अपनी भावनाओं को अनदेखा या नियंत्रित नहीं कर पाते, जिसकी वजह से वह अक्सर मुसीबत में पड़ जाते है।

CAA (नागरिकता (संशोधन) अधिनियम 2019) और जोगेन्द्र नाथ मंडल

बबीता की मदद करने की कोशिश में मुसीबत में फसे जेठालाल 

गर्मी का मौसम आ गया है, जिसकी वजह से लोगों में चिड़चिड़ापन और डिहाइड्रेशन की समस्या हो रही है; कई लोग गर्मी के दिनों से बचने के लिए एसी का इस्तेमाल कर रहे हैं। और, अगर ऐसी स्थिति में बबीता जी का एसी ठीक से काम करना बंद कर दे, तो जेठालाल समस्या जानने के बाद बबीता जी को कैसे परेशान होने दे सकते है?

भाषा विश्वविद्यालय के विभिन्न कोर्सेज में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू

जैसे ही बबीता ने जेठालाल को अपनी समस्या के बारे में बताया, वह खुद एसी ठीक करने बबीता के घर पहुँच गया और बड़ी मुसीबत में पड़ गया। क्या जेठालाल, जो एक बिजनेसमैन है और तकनीशियन नहीं, वह बबीता का एसी ठीक कर पाएगा या अय्यर को नाराज़ करके अपने आस-पास के लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर पाएगा? अधिक जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

बबीता की मदद करने की कोशिश में मुसीबत में फसे जेठालाल 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4000 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...