Breaking News

राहुल देव ने अपनी मराठी फिल्म ‘शिवरायंचा छावा’ के पोस्टर से दिल जीता, फिल्म में सूबेदार कक्कड़ खान की भूमिका में आएंगे नजर 

अभिनेता राहुल देव (Rahul Dev) भारतीय मनोरंजन जगत के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अपने शानदार प्रदर्शन और क्षमता से उत्कृष्टता हासिल की है। चाहे अभिनेता किसी भी मंच या भाषा में काम कर रहा हो, वह हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते है और यही बात उन्हें फिल्मों और मनोरंजन की दुनिया में इतना सम्मानित व्यक्तित्व बनाती है।

अलंकृता सहाय 2024 के लिए पूरी तरह तैयार और उत्साहित, बड़ी फिल्मों और ब्लॉकबस्टर संगीत वीडियो में जल्द आएंगी नजर

2 फरवरी को उनकी पंजाबी फिल्म ‘वॉर्निंग 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसमें वह एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। रिलीज के बाद, उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए जबरदस्त सराहना मिली और अब हमारे पास राहुल की आगामी मराठी फिल्म के बारे में एक अपडेट है।

राहुल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी बड़ी मराठी फिल्म ‘शिवरायांचा छावा’ (Shivrayancha Chhava) का फर्स्ट लुक साझा किया। यह फिल्म 16 फरवरी, 2024 को हमारे नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी और राहुल फिल्म में सूबेदार कक्कड़ खान की भूमिका में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

अपने लुक और अभिनय के बारे में राहुल देव ने बताया की,.एक अभिनेता के रूप में, आप एक ऐसे स्थान पर रहने का सपना देखते हैं और आकांक्षा रखते हैं जहां आपके दर्शक लगातार अंतराल के भीतर आपको अलग-अलग चीजें करते हुए देख सकें। मेरी पंजाबी फिल्म वॉर्निंग 2 अभी पिछले हफ्ते रिलीज हुई है, जिसमें मैं रंजीत का किरदार निभा रहा हूं। इस फिल्म के लिए मुझे आलोचकों और दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली और अब मेरी मराठी फिल्म रिलीज को तैयार है।

केनिशा अवस्थी ने अपनी प्रेरणादायक फिटनेस के बाद अपने फैशन गेम से भी लोगों को आकर्षित किया

‘शिवरायंचा छावा’ 16 फरवरी, 2024 को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में मेरी भूमिका है सूबेदार कक्कड़ खान की और यह किरदार पंजाबी फिल्म ‘वार्निंग 2’ के ‘रणजीत’ से बिल्कुल अलग है। पर्दे पर सही मात्रा में खतरे को लाने के लिए इस भूमिका के पीछे बहुत कड़ी मेहनत और तैयारी की गई है। 16 फरवरी को आप सभी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकते है और मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूँ की दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगेगी। फिंगर्स क्रॉस्ड।

खैर, इस प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं। फर्स्ट लुक और ट्रेलर को जिस तरह की सराहना मिल रही है, उसे देखते हुए यही उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

बीडब्ल्यू एलपीजी के साथ भारत की कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम का गठबंधन हुआ

मुंबई (अनिल बेदाग)। भारत की अग्रणी एलपीजी-सीएनजी कंपनियों में से एक कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम इंडिया लिमिटेड ...