Breaking News

शजा के बाद अब जोआ मोरानी को मिली अस्पताल से छुट्टी

कोरोना से उबरने के बाद अभिनेत्री जोआ मोरानी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जोआ ने अस्पताल से बाहर आने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से दी। अभिनेत्री ने एक सर्जिकल मास्क पहने हुए सेल्फी पोस्ट की।

तस्वीर के कैप्शन में जोआ ने लिखा, “वक्त आ गया है कि मैं अपने योद्धाओं को गुड बाय बोलूं और वे हमेशा मेरी दुआओं में बने रहें। आइसोलेशन के आईसीयू अलविदा। अब प्यारे घर का वक्त है।”

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले शनिवार को इंस्टाग्राम लाइव पर अभिनेता वरुण धवन के साथ बातचीत करते हुए, जोया ने अपने स्वास्थ्य के बारे में सकारात्मक विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने कहा था, “मैं वास्तव में इस पर विश्वास नहीं कर सकती थी, क्योंकि मुझे इस खबर पर संदेह था और सभी कहानियों को देख रही थी।

https://www.instagram.com/p/B-36cGhjjY1/?utm_source=ig_embed

और फिर अचानक यह महसूस हुआ कि मुझे भी यह है, यह थोड़ा डरावना है। लेकिन मैं वादा कर सकती हूं कि एक बार जब आप इससे गुजरते हैं, तो आपको एहसास होता है कि इसे संभाला जा सकता है।”

आपको बता दें कि इससे पहले शाजा को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वो इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक हो गई थी। शजा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से पहले वो श्रीलंका से लौटी थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...