Breaking News

फेसबुक और फोन पर मिली पत्रकार को धमकी, एफआईआर दर्ज

• भौली के दबंग ऋषि अवस्थी ने नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के प्रांतीय सह-संयोजक को सोशल साइट्स पर दी धमकी

बख़्शी का तालाब/लखनऊ। नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के प्रांतीय सह-प्रभारी नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान और उनके परिजनों को पिछले चार दिनों से फेसबुक और फोन अभद्रता, गाली-गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने वाले दबंग के विरुद्ध बीकेटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

👉टेंट हाउस की गोदाम में लगी भीषण आग, करीब 40 लाख रुपए का सामान जल कर हुआ खाक

गौरतलब हो कि समाजसेवी नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान वर्ष 1991 से पत्रकारिता एवं समाजसेवा में तल्लीन हैं। इधर, पिछले वर्ष से केंद्रीय मंत्री कौशल किशो द्वारा संचालित नशामुक्त समाज आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। उनका किसी भी राजनीतिक दल से कोई जुड़ाव नहीं है। उन्होंने आजतक किसी पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण नहीं की है। उनकी विभिन्न दलों के स्थानीय नेताओं से मित्रता है।

अभी कुछ दिनों पहले नगर पंचायत बीकेटी के नवनिर्वाचित चेयरमैन गनेश रावत ने शपथ ग्रहण में उनको आमंत्रित किया था। वह उस समारोह में शामिल हुए थे। इसी बात से भौली निवासी ऋषि अवस्थी कुपित हो गया। वह फेसबुक पर नागेन्द्र और उनके परिजनों के खिलाफ अनर्गल एवं आपत्तिजनक बातें लिखने लगा। वह रोज गंदी से गंदी पोस्ट डालने लगा। ऋषि अवस्थी फेसबुक पर नागेन्द्र, उनकी पत्नी, उनके भाई और उनके बहनोई के लिए बेहद अभद्र कमेंट करने लगा।

👉गर्मियों में बनाकर पिएं टेस्टी स्ट्रॉबेरी शेक, मिलेगा हैरान कर देने वाला फायदा

नागेन्द्र ने बताया कि गुंडा प्रवत्ति का नशेड़ी ऋषि अवस्थी उन्हें और उनके परिजनों को पिछले चार दिनों से फेसबुक और फोन पर गालियां दे रहा था। वह अभद्र एवं आपत्तिजनक बातें कहने के साथ जान से मारने की धमकी दे रहा था। उसका कहना था कि नागेन्द्र ने भाजपा के चेयरमैन उम्मीदवार रविन्द्र रावत को हरवाया है।उन्होंने सपा के गनेश रावत की जितवाया है। यह दोगला है।

👉CM एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने बीजेपी नेताओं पर साधा निशाना, कहा इस्तीफा दे देंगे…

अंततः बीकेटी पुलिस ने बीती अर्धरात्रि में उस गुंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस अब मामले की तहकीकात करने में जुट गई है। उधर, नागेन्द्र का कहना है कि उन्हें और उनके परिजनों को ऋषि अवस्थी व उसके साथियों से जानमाल का खतरा उत्पन्न हो गया है।

About Samar Saleel

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...