Breaking News

जिला प्रेस क्लब पर पत्रकारों व उनके परिजनों को लगी वैक्सीन

औरैया। प्रदेश सरकार के निर्देशन पर पत्रकारों उनके परिजनों के लिए अलग से शिविर लगाकर वैक्सीन लगाए जाने के लिए गए निर्देश पर मंगलवार को पत्रकारों व उनके परिजनों समेत 40 लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई गई।

शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा व मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ अर्चना श्रीवास्तव के निर्देश पर स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा मंगलवार को जिला प्रेस क्लब औरैया पर आयोजित कोरोना से बचाव के टीकाकरण शिविर मेंं जिले के पत्रकारों व उनके परिजनों समेत 40 लोगों का टीकाकरण किया गया। क्लब के अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने बताया कि जो पत्रकार व उनके परिजन वैक्सीनेशन से छूट गए हैं यदि आवश्यकता पड़ी तो उनके लिए भी पुनः शिविर लगाया जाएगा।

उन्होंने सभी पत्रकारों से अपील की कि वह अपने स्वयं अपने परिजनों के स्वास्थ्य हित में वैक्सीन अवश्य लगवाएं और अन्य लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के प्रति जागरूक करें। इस मौके पर प्रेस क्लब के संरक्षक सुरेश मिश्रा उपाध्यक्ष प्रवेश चतुर्वेदी महामंत्री गौरव श्रीवास्तव जाहिद अख्तर रोहित अवस्थी दीपेंद्र सिंह हरगोविंद सिंह सेंगर आदि पत्रकारों के साथ ही अपर जिला सूचना अधिकारी अनिल कुमार हुआ अवनींद्र सिंह प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...