Breaking News

‘हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है’, अमिताभ की चेहरे का टीजर रिलीज

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म चेहरे का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं. फिल्म को रूमी जाफरी ने बनाया है. फिल्म के टीजर की शुरुआत वॉइस ओवर से होती है- इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है जिसने अपनी जिंदगी में कोई अपराध नहीं किया हो.

इमरान हाश्मी कहते हैं- आज ईमानदार वो है जिसकी बेइमानी पकड़ी गई है और बेगुनाह वो है जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो. वहीं अमिताभ बच्चन कहते हैं- हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है. इंसाफ नहीं फैसला होता है. इसी के साथ टीजर में अमिताभ और इमरान का लुक भी देखने को मिल रहा है.

मालूम हो कि इस फिल्म से क्रिस्टल डिसूजा भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?

इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का टीजर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- क्या आप गेम को फेस करने के लिए तैयार हैं? क्योंकि इस अदालत में खेल की शुरुआत हो चुकी है.

रिया चक्रवर्ती नहीं फिल्म का हिस्सा!
फिल्म में अनु कपूर भी अहम रोल में हैं. चेहरे में पहले रिया चक्रवर्ती भी होने वाली थीं. लेकिन अब किसी पोस्टर में उन्हें नहीं दिखाया गया है, न ही उन्हें किसी भी पोस्ट में टैग किया. इसके बाद से ये खबरें आने लगी कि शायद रिया अब चेहरे का हिस्सा नहीं हैं. खैर, इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

बता दें कि र‍िया चक्रवर्ती ने दो साल पहले जुलाई 2019 को रुमी जाफरी के इसी फिल्म चेहरे से अपना लुक साझा किया था. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था- ‘चेहरे बहुत देखे मगर आज देखा अपना चेहरा…आंखों में सवाल बहुत से, जहन पे सोच का पहरा’.

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...