Breaking News

Millionaire चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुंबई। पुलिस ने एक Millionaire करोड़पति चोर को हिरासत में लिया है, बीते वर्ष 25-26 दिसंबर की रात बोकारो में भारतीय स्टेट बैंक की एडीएम बिल्डिंग शाखा के 72 लॉकरों से 11 करोड़ से अधिक की नकदी व सोने-चांदी के गहने लेकर भागने वाला कुख्यात करोड़पति चोर हसन चिकना आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Millionaire चोर के बारे में

इस Millionaire चोर के बारे में बोकारो एसपी कार्तिक एस को मिली गुप्त सूचना के बाद मुंबई के नवी मुुंबई के नेरूल स्थित सेक्टर 20 में बोकारो पुलिस की टीम ने छापेेमारी कर सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके इकबालिया बयान पर पुलिस ने साढ़े पांच किलो सोने के गहने व 33.64 लाख रुपये नकद बरामद किए। हालांकि बरामदगी कितने की हुई है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। मालूम हो कि बीते वर्ष 25-26 दिसंबर की रात बोकारो में एसबीआइ एडीएम बिल्डिंग शाखा के 72 लॉकरों से करोड़ों के गहने व नकदी चोरी हुए थे। बोकारो एसपी ने इस पूरे मामले में जांच शुरू की तो संथाल परगना के साहिबगंज जिला निवासी हसन चिकना की संलिप्तता सामने आई। पुलिस

अब तक चिकना की पत्नी फिरदौसी बीबी, साला राजा समेत कुल 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन आरोपितों के पास से तीन किलो सोना, पांच से अधिक चांदी व पौने दो लाख रुपये बरामद हुए थे। हसन चिकना लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था, आखिरकार पुलिस ने उसे धर दबोचा।

इलाहाबाद  में भी की थी चोरी

बीते अप्रैल माह में इसने इलाहाबाद के सिविल लाइन थाना इलाके के यूको बैंक का लॉकर तोड़ करोड़ों रुपये की नकदी व सोना गायब कर दिया था। इस मामले में वहां की पुलिस भी इसे तलाश रही थी।

 

About Samar Saleel

Check Also

कैम्ब्रिज चेकप्वाइंट परीक्षा में सीएमएस छात्रों ने लहराया अपने मेधात्व का परचम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के मेधावी छात्रों ने ...