Breaking News

ग्लोबल हेल्थ लिमिटेड आईपीओ 3 नवंबर को खुलेगा

मुंबई। ग्लोबल हेल्थ लिमिटेड (“कंपनी”), जो वर्तमान में ‘मेदांता’ ब्रांड के तहत पांच अस्पतालों (गुरुग्राम, इंदौर, रांची, लखनऊ और पटना में) और एक निर्माणाधीन अस्पताल (नोएडा में) का नेटवर्क संचालित करती है। इसका आईपीओ 03 नवंबर, 2022 को खुलेगा।

ऑफर का प्राइस बैंड ₹ 319 से ₹ 336 प्रति इक्विटी शेयर अंकित मूल्य ₹ 2 प्रत्येक पर तय किया गया है। न्यूनतम 44 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 44 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोली लगाई जा सकती है।

आरंभिक सार्वजनिक पेशकश में ₹ 5,000.00 मिलियन तक का एक फ्रेश इश्यू और 50,761,000 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए एक प्रस्ताव शामिल है, जिसमें अनंत इन्वेस्टमेंट्स द्वारा 50,661,000 इक्विटी शेयर शामिल हैं, जो कार्लाइल ग्रुप से संबद्ध है, और सुनील सचदेवा (सुमन सचदेवा के साथ संयुक्त रूप से) द्वारा 100,000 इक्विटी शेयर को बेचा जाएगा।

कंपनी अपनी दो सहायक कंपनियों, जीएचपीपीएल और एमएचपीएल में निवेश के लिए नए इश्यू की आय का उपयोग करने का इरादा रखती है। ऋण या इक्विटी के रूप में, उधार के पुनर्भुगतान / पूर्व भुगतान के लिए, पूर्ण या आंशिक रूप से, ऐसी सहायक कंपनियों के लिए ₹3,750.00 मिलियन खर्च किया जाएगा जबकि शेष राशि का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...