Breaking News

खाने में प्याज देख आगबबूला हुए कांवड़िए, ढाबे में तोड़फोड़, कारीगर फरार

मुजफ्फरनगर:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के छपार क्षेत्र के परेई चौराहे पर कांवड़ियां ने ढाबे पर खाने में प्याज डालने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। गुस्साए कांवड़ियों ने तोड़फोड़ कर दी। ढाबे का कारीगर फरार हो गया। पुलिस ने मामला संभाला। पुलिस ने कांवड़ियों को समझा बुझाकर रवाना किया।छपार में गांव परेई के चौराहे पर गांव निवासी प्रमोद कुमार का ढाबा है। शुक्रवार दोपहर हरिद्वार से गंगाजल लेकर आए एक दर्जन कांवड़ियां ढाबे पर पहुंचे और खाना खाने लगे।

आरोप है कि होटल कर्मचारी ने कांवड़ियों के मना करने के बावजूद भी खाने में प्याज डाल दी। खाना देखकर कांवड़िया नाराज हो गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान होटल की कुर्सी, फर्नीचर व फ्रीज आदि सामान तोड़ दिया गया।

कांवड़ियों को गुस्सा बढ़ने पर खाना बनाने वाला कारीगर ढाबे के पीछे वाले रास्ते से फरार हो गया। मौके पर भीड़ भी एकत्र हो गई । छपार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला संभाला। कांवड़ियों को शांत कराया। समझा बुझा कर उन्हें उनकी मंजिल के लिए रवाना करा दिया गया।

सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि कांवड़ियों ने हंगामा किया था। उन्हें समझा बुझा कर भेज दिया गया। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। उधर, ढाबा मालिक प्रमोद कुमार का कहना है कि भ्रम की स्थिति हुई थी। कांवड़ियों को समझा बुझाकर शांत किया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...