Breaking News

परिणीति की सगाई में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी इतनी महंगी साड़ी, कीमत जानकर हर कोई हुआ हैरान

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) जहां कहीं भी शामिल होती हैं, वहां अपनी चमक से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की सगाई में पहुंची, जहां उन्होंने अपने लुक से चार चांद लगा दिए.

एक्ट्रेस ने लाइम ग्रीन कलर की रफल साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग कलर के ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट-स्टाइल टॉप के साथ पेयर किया था. दिलचस्प बात यह है कि उनके इस आउटफिट की कीमत आपके होश उड़ा देगी. रफल साड़ी में देसी बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

जानकारी के लिए बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शनिवार शाम दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की. कपल की सगाई में कई दिग्गज हस्तियां शामिल थीं, जिनमें से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, पी. चिदंबरम और कई बड़े राजनेताओं का नाम शामिल है.

आपको बता दें उन्होंने जो साड़ी वियर की थी उसकी कीमत 78,700 है. चौंक गए न आप देसी गर्ल ने अपनी बहन की सगाई में अपने ऊपर काफी पैसे खर्च किए हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने डायमंड चोकर, स्लीक चेन, झुमके, घड़ी और स्टेटमेंट ब्रेसलेट से अपने लुक को पूरा किया. अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने स्मोकी आईज, ब्राउन लिप्स, ब्लश और हाईलाइट चीकबोन्स को चुना. खुले बालों ने उनके ग्लैमरस लुक में चार चांद लगा दिए. हालांकि  समारोह में उनके पति शामिल नहीं हुए थे.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...