Breaking News

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की दुश्मनी खत्म, कर सकते हैं टीवी पर वापसी

कोरोना वायरस लॉकडाउन में द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. पुराने एपिसोड्स में कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर भी लोगों को हंसा रहे हैं जो अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं. इसी बीच द कपिल शर्मा शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसको जानकर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. टीवी के जानेमाने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं.

सूत्रों की माने तो कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह हो गई है. कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने बातचीत के जरिए अपनी दुश्मनी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों ही द कपिल शर्मा शो में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

कपिल शर्मा के शो के जरिएइन दोनों कॉमेडी स्टार्सने फैंस के दिलों पर काफी समय तक राज किया है लेकिन साल 2017 में इन दोनों का झगड़ा हो गया था. सूत्रों की माने तो कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी कर दी थी. झगड़े के समय टीम के बाकी लोगों ने कपिल शर्मा को शांत करने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं माने.

उस दौरान कपिल शर्मा नशे में थे. कपिल शर्मा के कड़वे शब्दों ने सुनील ग्रोवर के दिल को बहुत ठेस पहुंचाई थी. इस झगड़े के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की राहें हमेशा के लिए अलग हो गई. वहीं टीम के बाकी लोग जैसे अली असगर और उपासना सिंह ने भी कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...