Breaking News

करण जौहर आज मना रहे अपना 50वां जन्मदिन, आधी रात को जश्‍न मनाने पहुँचे बॉलीवुड स्टार्स

करण जौहर एक बहुत ही मशहूर फिल्म निर्माता, स्क्रीनराइटर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण जौहर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहते हैं।

इंडस्ट्री में करण को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। जी हाँ, अपनी इमोशनल फिल्मों से दर्शकों की आंखों में आंसू लाने वाले फिल्म मेकर करण जौहर 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाएंगे।

हालाँकि करण जौहर ने डायरेक्शन को अपना करियर बनाया और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी। आपको बता दें कि करण ने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक करण जौहर की कुल संपत्ति 200 मिलियन डॉलर यानि करीब 1400 करोड़ रुपये है। खबरों के मुताबिक एक फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए करण जौहर लगभग 3 करोड़ रुपए लेते हैं। पिछले कुछ सालों में करण जौहर की संपत्ति में लगभग 80% की बढ़ोतरी हुई है।

रण जौहर ने खाने और डेसर्ट के लिए दो प्रोफेशनल शेफ, मारुत सिक्का और हर्ष किलाचंद को काम पर रखा है। हर्षा को जहां टेस्टी मिठाइयों, कुकीज, चॉकलेट के लिए जाना जाता है। वहीं मारुत सिक्का ने कई फेमस रेस्टोरेंट्स बनाए हैं।

About News Room lko

Check Also

हसबैंड सैफ और बेटे तैमूर संग लंच डेट पर स्पॉट हुई करीना, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुई फोटोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें करीना और सैफ के लाडले तैमूर पिछले दिनों ...