Breaking News

लंबे समय से कोरोना पॉजिटिव चल रही करीना कपूर का अब हुआ Omicron टेस्ट, सामने आई रिपोर्ट

करीना कपूर खान  इन दिनों कोरोना वायरस  से जंग लड़ रही हैं. परिवार से दूर करीना इन दिनों क्वारंटाइन में हैं. क्वारंटाइन में उन्होंने 12 दिन पूरे कर लिए हैं.

इस बीच करीना और उनके फैंस के लिए एक राहत की खबर है. बेबो के कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद उनका ओमिक्रॉन के लिए जीनोम सीक्वेंसिंग टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट  आ गई है. राहत की खबर ये है कि करीना को ओमिक्रॉन नहीं है.

करीना 13 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, रिपोर्ट आने के बाद से उन्होंने कोरोना नियमों को पालन करते हुए खुद को परिवार और बच्चों से अलग क्वारंटाइन कर लिया था. क्वारंटाइन में वह अपने बच्चों तैमूर और जेह को बेहद मिस कर रही हैं.

करीना कपूर ने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में खाने की थाली है, जिसमें साग, मक्के की रोटी और मक्खन रखा दिखाई दे रहा है. क्वारंटाइन फूड एंजॉय करते हुए करीना लिखती हैं कि ‘मैं मक्खन खाना बंद नहीं कर सकती.’

आपको बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ मूवी के 20 साल पूरे होने के मौके पर ये गेट टुगेदर रखा गया था. करीना कपूर खान अपने दोस्त करण जौहर के घर गेट टुगेदर का हिस्सा बनी थीं. वहीं से सेलेब्स में कोरोना के केसेस आने लगे थे.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...