बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ  ने कुछ समय पहले पीपीई किट में अपनी तसवीरें शेयर की थी, जो फैंस को बहुत पसन्द आई थी. अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो शूट पर जाने से पहले अपना कोरोना टेस्ट कराते नजर आ रही है. एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, “शूट पर जाने से पहले की टेस्टिंग, यह जरूरी है. सभी को करानी चाहिए.” वीडियो में आप देख सकते है कि कैटरीना व्हाइट कलर की ड्रेस में दिख रही है. पीपीई किट पहले एक स्वास्थयकर्मी आता है और उनका टेस्ट करता है. वहीं फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे है.

इससे पहले कैटरीना ने मालदीव से अपनी तसवीरें फैंस के साथ शेयर की था. तसवीरों में वो इंद्रधनुषी रंगों में धारीदार टी पहने दिखी थी. एक्ट्रेस इस तस्वीर में सुंदर मुस्कान बिखेरते नजर आई थी. फैंस को उनका ये खूबसूरत अंदाज बेहद पसन्द आया था.

फिल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की तो बहुत जल्द उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. इस फिल्‍म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे.