Breaking News

Tiger 3 में अपने एक्शन सीन्स से कैटरीना कैफ मचाएंगी धमाल, मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग शुरू

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज कल अपनी आने वाली फिल्मों के चलते काफी व्यस्त चल रहे हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 के लिए एक्टर जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं। खबरें है कि इस फिल्म को यशराज बैनर काफी बड़े लेवल पर शूट करने वाले हैं। फिल्म में भाईजान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। जिसके लिए कैट ने अपने ऊपर कड़ी मेहनत भी शुरू कर दी है।

फिल्म ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में दर्शकों को दोनों के बीच की केमेस्ट्री बेहद पसंद आयी थी। ऐसे में फैंस इस फिल्म में भी उनके एक्शन सीन्स देखने के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस टाइगर 3 के लिए अपने आप को पूरी तरह तैयार कर रही हैं ताकि वह इस फिल्म में अपना कमाल दिखा पाएं। कैटरीना इन दिनों किक-बॉक्सिंग से लेकर कॉम्बेट ट्रेनिंग ले रही हैं।

सूत्रों से पता चला है कि, टाइगर 3 के डायरेक्टर ने लीड एक्टर्स को फिल्म में कमाल के एक्शन सीन्स करने के लिए तैयार रहने को बोला है। यह सुनते ही दोनों एक्टर्स काम में लग गए हैं। आज कल कैटरीना यास्मिन कराचीवाला से ट्रेनिंग ले रही हैं। वहीं कैट ने साउथ कोरियन मार्शल आर्ट्स मास्टर के साथ भी ट्रेनिंग लेने की सोची है। भाईजान की बात करें तो उनको ट्रेनिंग देने के लिए साउथ कोरिया की एक्शन टीम भारत आ गई है। फिल्म के मेकर्स इस बार पूरी तरीके से तैयार हैं और वह किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए दोनों ही एक्टर्स काफी मन लगाकर काम कर रहे हैं।

सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म ‘राधे’ आने वाली है जो कि ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग भी चल रही है। बात करें कैटरीना की तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में लीड रोल प्ले करती दिखेंगी।

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...