Breaking News

कायस्थ संघ उत्तर प्रदेश इकाई की एकता रैली शीघ्र

लखनऊ। कायस्थ संघ उत्तर प्रदेश इकाई की एक आवश्यक बैठक आज गोमती नगर में प्रदेश अध्यक्ष दिनेश खरे की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें प्रदेश कार्यकारिणी के अतिरिक्त राष्ट्रीय व्यापार प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव अरविंद श्रीवास्तव, राष्ट्रीय सचिव आदर्श श्रीवास्तव, राष्ट्रीय सचिव आई.टी. रूपेश श्रीवास्तव, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा अंजली श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव तथा अन्य सदस्यों ने भाग लिया।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की कायस्थ संघ एक रैली कायस्थ समाज की विभिन्न मांगों को लेकर निकालेगी। संपूर्ण उत्तर प्रदेश में इसके प्रचार-प्रसार हेतु उमेश चंद्र श्रीवास्तव, जयदीप श्रीवास्तव एवं पंकज श्रीवास्तव को जिम्मेदारी सौंपी गयी। कायस्थ समाज ने अपनी राजनीति में भागीदारी हेतु प्रत्येक राजनीतिक दल के अध्यक्ष महोदय को पत्र भेजने का निर्णय लिया है।

प्रत्येक जनपद में जिला अध्यक्ष व सचिव को 1 सितंबर से 15 सितंबर तक सदस्यता अभियान चला कर अधिक से अधिक सदस्य बनाने हेतु एक पत्र भी भेजा जायेगा। इस बैठक में उपाध्यक्ष (प्रचार-प्रसार) सुधीर सिन्हा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए अपील की कि कायस्थ समाज के सभी संगठन एक मंच पर आकर सहयोग प्रदान करें।

Loading...

राष्ट्रीय सचिव आदर्श श्रीवास्तव ने कहा कि जनवरी माह से कायस्थ परिवार के बेरोजगार युवक या युवतीयों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु कई योजनाओं का संचालन भी कायस्थ संघ द्वारा किया जायेगा। इस अवसर पर व्यापार प्रकोष्ठ के अरविंद श्रीवास्तव एवं नितिन खरे ने बेरोजगार इच्छुक युवक-युवतियों को मार्केटिंग के अवसर सुलभ कराने हेतु कायस्थ संघ से जुड़ने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम में मौजूद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा अंजली श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में विभिन्न मांगों को रखा तथा शीघ्र ही जिलों में महिला प्रकोष्ठ स्थापित करने के लिए मंडलीय समितियों का गठन किया। उक्त बैठक में पुष्पेंद्र श्रीवास्तव एवं प्रभाकर एकता रैली को सफल बनाने हेतु सभी संगठनों से संपर्क स्थापित कर अपील करेंगे।

बैठक में प्रदेश सचिव डॉ. दीपक कुमार श्रीवास्तव ने सभी आमंत्रित पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों को धन्यवाद देते हुए आश्वस्त किया कि प्रत्येक माह में दो बार बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों का उपस्थित होना अनिवार्य है। बैठक में संदीप श्रीवास्तव, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव, अजय कुमार श्रीवास्तव, अभय श्रीवास्तव समेत अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नसीराबाद वाया मऊ खस्ताहाल सड़क बड़े बड़े गढ्ढों में हुई तब्दील, हादसे का इंतजार कर रहा पीडब्ल्यूडी विभाग

नसीराबाद/रायबरेली। प्रदेश में भाजपा की सरकार के बनते ही जहां प्रदेश की सड़कों को गड्ढा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *