Breaking News

केनिशा अवस्थी की अद्भुत गोवा यात्रा: स्विमवीयर की शानदार तस्वीरें वायरल

केनिशा अवस्थी गोवा की अपनी हालिया तस्वीरों में शानदार लग रही हैं, जिसमें वह स्टाइलिश ब्लैक स्विमसूट पहने हुए हैं। इस प्रतिभाशाली सोशल मीडिया स्टार ने एक बैंक के लिए एक बड़े कार्यक्रम को होस्ट किया और अब वह इस कार्यक्रम के बाद एक अच्छे ब्रेक का आनंद ले रही हैं।

👉किंग चार्ल्स-III की सेहत पर अपडेट, प्रोस्टेट से जुड़ा इलाज कराना जरूरी; बकिंघम पैलेस ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर लोग केनिशा की इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं, जिससे पता चलता है कि उनके प्रशंसक उनसे कितना प्यार करते हैं। वह काम और मौज-मस्ती के बीच संतुलन बनाने में बहुत अच्छी हैं और इसी लिए अपने इस बड़े और व्यस्त कार्यक्रम के बाद उन्होंने गोवा में आनंद लेते हुए अच्छा समय बिताया।

केनिशा अवस्थी की अद्भुत गोवा यात्रा: स्विमवीयर की शानदार तस्वीरें वायरल

इस काले स्विमसूट में केनिशा की तस्वीरें देखने लायक हैं, लोगों को भी उनकी यह तस्वीरें काफी पसंद आई है। और यह तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गई है। चाहे वह काम कर रही हो या पूल के किनारे आराम कर रही हो, वह जानती है कि लोगों का दिल कैसे जितना है। यह रही गोवा की उनकी शानदार तस्वीरें नीचे देखें!

https://www.instagram.com/reel/C2OjO6GvbNv/?igsh=MzRlODBiNWFlZA==

इन तस्वीरों में केनिशा काफी हॉट और आकर्षक लग रही है, इन तस्वीरों में उन्होंने ग्लैमर जोड़ दिया हैं। हम आशा करते है की आगे भी उनकी फिटनेस ऐसे ही बरकरार रहें और वो ऐसे बड़े कार्यक्रम करती रहें। उनके रोमांचक कारनामों पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

About Samar Saleel

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...