Breaking News

खत्री हितकारिणी सभा वाराणसी ने वृहद रक्तदान शिविर का आयोजन किया

वाराणसी खत्री हितकारिणी सभा, वाराणसी ने स्थानीय एसएसपीजी मण्डलीय ज़िला चिकित्सालय कबीरचौरा वाराणसी में एक वृहद् रक्तदान शिविर का आयोजन किया। सभा मानवता और राष्ट्रहित में पिछले कई वर्षों से इस सेवा कार्य को पूरे समर्पण भाव से करती आ रही है। इस शिविर में महिलायें और नवजवानों ने भी रक्तदान किया।

अध्यक्ष डाक्टरअश्वनी टण्डन ने आयोजन के प्रारम्भ में बताया कि हमारी सभा सेवा कार्य में हमेशा अग्रणी भूमिका में रहती है और हमारा प्रयास सदैव दैहिक दैविक व भौतिक प्रगति के द्वारा सर्वसमाज केविकास व संरक्षण के लिये रहता है। इस अवसर पर एमएलसी अशोक धवन ने कहा कि संस्थाओं से ही संस्थान बनता है जब आपकी सोच सकारात्मक हो विचार, सेवा भाव के हो आचरण सभ्य और शालीन हो तब आप नर सेवा नारायण सेवा के भाव को फलीभूत करने में सफल होते है रक्तदान को इसी लिए महादान कहा जाता है। पृथ्वी पर इससे बड़ा कोई दान नही है आप सब अभिनंदन के पात्र है।

महामंत्री मुकेश कक्कड़ ने सभी का स्वागत किया और बताया कि लक्ष्य 50 यूनिट से अधिक रक्तदान किया गया जा चुका है। इस आयोजन के संयोजकों शम्मी खत्री, हरीश वालिया, अवध बिहारी मेहरोत्रा, रोहित धवन, विशेष खन्ना, आकाश राज अरोड़ा, प्रियंक खन्ना ने सभी रक्तदाताओं के सम्मान में यथोचित प्रबंध किया।

इस अवसर पर डाक्टर अनुराग टण्डन, जगन्नाथ कपूर, अशोक खन्ना, वासुदेव ओबेराय, राजीव खन्ना, सुनिल मेहरोत्रा, नितिन टण्डन, विनीत मेहरा, विजय मेहरोत्रा, अमिता मेहरा, शोभा कपूर, शिवांगी सेठ, नमिता टण्डन, स्मिता टण्डन, अमिता मेहरा आदि ने रक्तदान किया। धन्यवाद ज्ञापन कोषाध्यक्ष अमित धवन ने किया।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

रूरूगंज में शारदीय नवमी पर हवन पूजन व कन्या भोज के साथ विशाल भंडारे की हुई शुरुआत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। नवरात्रि में अष्टमी और नवमी के दिन ...