Breaking News

खीरों पुलिस लोगों को कर रही जागरूक

खीरों/रायबरेली। लॉकडाउन को सख्ती से लागू करवाने के लिए खीरों पुलिस मुस्तैदी से ड्यूटी पर तैनात है। इस दौरान खीरों कस्बे में लोगों के बीच माइक से अनाउंसमेंट कर जागरूकता फैलाने के साथ हिदायत भी देते नजर आ रही है। इसी कड़ी में खीरों पुलिस के जवान अनाउंसमेंट कर लोगों को लॉकडाउन और कोरोना गाइडलाइंस को लेकर जागरूक करते दिखे। लॉकडाउन के पालन को लेकर खीरों पुलिस लोगों को कर रही जागरूक। आम जनजीवन पर बढ़ते हुए खतरे से बचने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया है।

इसके लिए कुछ नियम भी बनाए गए हैं। इन नियमों के तहत महामारी अलर्ट अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत पुलिस आम नागरिकों को घरों में रहकर नियमों का पालन करने के प्रति जागरूक कर रही है। पुलिस द्वारा आम नागरिकों को जागरूक करने के साथ-साथ मास्क और शोसल डिस्टेंसिन का पालन करे लोगो से अपील कर रही है। थाना प्रभारी बृजमोहन ने बताया कि कोरोना महामारी रहित सुरक्षित जीवन चाहिए तो सुरक्षित खीरों अभियान के नियमों का पालन करना पड़ेगा।

थाना प्रभारी ने कहा कि महामारी को रोकने के लिए सभी लोगों को अपने घरों में रहना होगा। खाने-पीने, दवाई लेने के अलावा घरों से न निकले। खीरों में कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे लोग कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए दो गज की दूरी और मास्क के नियमो का पालन करना जरूरी है। सभी लोग अपने घरों में रहकर कोरोना महामारी को हराने में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बीच मुख्यमंत्री योगी से मिले सपा के पांच विधायक, समर्थन का किया एलान

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के बड़ा झटका लगा है। मनोज पांडेय के साथ ही ...