Breaking News

खुशी कपूर ने नैन-नक्श बदलने के लिए लिया प्लास्टिक सर्जरी का सहारा! खुलासा कर बटोरी तारीफ

अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। अक्सर ही अभिनेत्रियों के चेहरे और शरीर में आए बदलाव को नेटिजन्स नोटिस करते हैं और उनपर सर्जरी का आरोप लगाते नजर आते हैं। इस सूची में अब दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर का भी नाम जुड़ गया है। हालांकि, स्टारकिड ने प्लास्टिक सर्जरी कराने की बात खुलकर स्वीकार की है।

खुशी कपूर ने एक पुराने वीडियो पर टिप्पणी करने वाले एक यूजर को जवाब देते हुए खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत से पहले नाक की सर्जरी और लिप फिलर्स करवाया था। वीडियो में, खुशी एक बच्ची के रूप में अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे विंडो में उनकी ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर की झलक शामिल है।

वीडियो में खुशी कपूर के पहले के लुक पर गौर फरमाएं तो उनके दांतों पर ब्रेसेस लगे हुए थे। इसी को लेकर एक यूजर ने उनसे सवाल पूछा तो अभिनेत्री ने भी बिना हिचक के प्लास्टिक सर्जरी की बात कबूली। खुशी ने लिखा, ‘लिप फिलर और (नाक वाला इमोजी) हाहाहा।’ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी ईमानदारी की सराहना की।

खुशी कपूर के जरिए प्लास्टिक सर्जरी की बात कबूल किए जाने पर एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, ‘यह बहुत अच्छा है कि वह इसे अपना रही हैं। यह उनकी पसंद है, और वह स्वाभाविक होने का दिखावा नहीं कर रही हैं। उम्मीद है, इससे प्लास्टिक सर्जरी से नफरत रुक जाएगी।’ एक अन्य ने कहा, टजब यह इतना स्पष्ट है तो इसे नकारने का कोई मतलब नहीं है। कई अभिनेत्रियां ऐसा करती हैं, लेकिन खुशी ने इसे स्वीकारा जो काबिल-ए-तारीफ है।’

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...