Breaking News

अगवा सिपाही जावेद की आतंकियों ने की हत्या

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मी को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई है। गुरुवार शाम को ही आतंकियों ने शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था, जिसके बाद उनका शव कुलगाम से मिला। फिलहाल, इस वारदात की जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है। कुछ दिनों पहले ही आतंकियों ने सेना के जवान औरंगजेब की अगवा कर हत्या कर दी थी। जावेद को उस वक्त अगवा किया गया जब वो एक मेडिकल शॉप पर दवा लेने जा रहा था।

आतंकियों द्वारा बीती रात अगवा किए गए

आतंकियों द्वारा बीती रात अगवा किए गए पुलिस कांस्टेबल का गोलियों से छलनी शव शुक्रवार की सुबह परिवन कुलगाम में मिला, लेकिन सुरक्षाबलों को संदेह है कि इस हत्या को सेना के भगोड़े जहूर ठोकर की अगुआई में सक्रिय हिजबुल मुजाहिदीन के  सदस्यों ने अंजाम दिया है। इस बीच, शहीद कॉन्स्टेबल का तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर जिला पुलिस लाइन शोपियां में एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि समारोह के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

गौरतलब है कि वीरवार की रात को सदस्यों  ने जिला शोपियां के वेईल कचडूरा गांव में पुलिस कॉन्स्टेबल जावेद अहमद डार उर्फ जज डार दवा लेने के लिए अपने घर से बाजार निकला था। लेकिन घर से कुछ ही दूरी पर उसे स्वचालित हथियारों से लैस तीन आतंकियों ने पकड़ लिया और वह उसे एक सैंट्रो कार में उसे अगवा कर अपने साथ ले गए। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के एक संयुक्त कार्यदल ने उसे सदस्यों की चंगुल से मुक्त कराने के लिए उसी समय एक तलाशी अभियान चलाया ,लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

 

About Samar Saleel

Check Also

अरुणाचल में एनएच- 313 पर भूस्खलन, दिबांग घाटी का संपर्क कटा; यातायात दुरुस्त करने की कोशिशें जारी

ईटानगर :  ईटानगर अरुणाचल प्रदेश में भूस्खलन की वजह से दिबांग वैली में हुनली और अनिनी ...