Breaking News

सेंचुरियन टेस्ट में KL Rahul को अपने धमाकेदार प्रदर्शन के लिए मिला ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड

सेंचुरियन टेस्ट में सुपरस्पोर्ट मैदान में खेले गए पहले टेस्ट (IND vs SA) में भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 113 रनों से हराकर इतिहास रच दिया। इसके साथ ही सेंचुरियन में जीत दर्ज करने वाला भारत एशिया का पहला देश बन गया।

टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत में उपकप्तान KL Rahul का अहम योगदान रहा। उन्होंने पहली पारी में 123 और दूसरी पारी में 23 रन बनाए, जिसकी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

भारत ने KL Rahul के शतक की बदौलत अपनी पहली पारी में 327 रन बनाने के बाद मेजबान टीम की पहली पारी 197 रन पर समेट दी। KL Rahul ने 260 गेंदों की अपनी शानदार पारी में 17 चौके और 1 छक्का जड़ा और उन्होंने 123 रन बनाए।

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में पूछे जाने पर उन्होंने अपनी जबरदस्त पारी के बारे में बात करते हुए कहा,आगे बातचीत में KL Rahul ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ करी और कहा, “यह कुछ ऐसा है जिस पर मुझे (उनके विदेशी शतकों) गर्व है।

हमें (शमी) पार्क में थोड़ा कम मौका मिला। न सिर्फ आज बल्कि पिछले कुछ वर्षों में तेज गेंदबाजी इकाई ने बहुत कमाल दिखाया है। शमी के साथ ही बाकी तेज गेंदबाजों ने जिस तरह से अपना दमखम दिखाया मैं उससे खुश हूं। जै”

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...