Breaking News

जानिये कहा खुला खास डिजाइन वाला अनोखा रूफटॉप रेस्टोरेंट

लखनऊ। देसी और भाषा के भोजन के शौकीनों के लिए आज लखनऊ के हृदय स्थल हजरतगंज के हलवासिया हाउस के रूफ़ टॉप पर एक नए रेस्टोरेंट होम स्वीट होम का शुभारंभ हुआ। होम स्वीट होम ध्रुव और राधिका हलवासिया द्वारा शुरू किया गया एक अनोखा छोटा सा रेस्टोरेंट है इस रूफटॉप रेस्टोरेंट् को विशेष रुप से डिजाइन किया गया है।

स्वाद की नई पहचान ‘होम स्वीट होम’

जिसकी वजह से इस के अंदरूनी हिस्से में एक अलग अंग्रेजी और रोमांटिक अनुभव होता है, आप यहां सुरक्षित और स्वादिष्ट और यादगार भोजन के अनुभव के लिए सपरिवार पधार सकते हैं। एक खास तरह के मीनू के साथ यहां अवधी एशियन और कॉन्टिनेंटल व्यंजनों का लुफ्त उठाया जा सकता है।

यहां का पिज्जा विशेष है, क्योंकि इसमें प्रयोग की गई सभी सामग्री स्थानीय उपज का हिस्सा होती है। वास्तव में यह रेस्टोरेंट स्वच्छ पौष्टिक भोजन पर केंद्रित है। यहां उपयोग में आने वाली सामग्री अपने खेतों से या स्थानीय किसानों द्वारा उगाई जाती है।

यहां परोसे जाने वाले भोजन में उम्दा नस्ल की गायों के शुद्ध दूध से तैयार पनीर, मक्खन और दही का इस्तेमाल किया जाता है। यहां के मैन्यू में पारंपरिक व्यंजनों का समावेश है जिसे आधुनिक तरीके से तैयार किया जाता है ताकि भोजन हल्का और सुपाच्य हो। रेस्टोरेंट्स के शुभारंभ में सुधीर हलवासिया, माधुरी हलवासिया, ज्योत्सना हबीबुल्लाह सहित शहर के कई गणमान्य अतिथि उपस्थित थे।

शाश्वत तिवारी
शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...